Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इटावा में 12 साल की लडकी से तीन दबंगों ने किया दुष्कर्म

Publish Date: June 23 2018 10:52:00am

इटावा(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में इटावा के भरथना इलाके के एक गांव में तीन दबंगों ने घर में घुसकर 12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और धमकी देकर फरार हो गए। शुक्रवार की रात घटना के वक्त बालिका का पिता खेत में और मां जानवरों के बाडे में सो रहे थे। दुराचार की घटना के दौरान किसी भी तरह का शोर शराब ना हो इसलिए दंबगो ने लडकी के मुंह में कपडा ठूंसा दिया। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी में आज बताया कि बालिका के साथ दुष्कर्म की इस घटना के बाद तीनों दबंगों के खिलाफ भरथना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और तीनों को पकडऩे के लिए पुलिस टीमों को सक्रिय कर दिया गया। उन्होंने बताया कि पीडि़ता के पिता के अनुसार वह रात में खेत की रखवाली के लिए गया था। जानवरों की देखभाल के लिए पत्नी बाडे के बाहर चारपाई डाल कर सो रही थी। इसी दौरान गांव की तीन दंबग उसके घर में घुस आए और दरवाजे को रस्सी से बांध दिया। बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंसने के बाद तीनो ने बारी-बारी से उसके साथ में दुष्कर्म किया । लडकी ने विरोध किया तो उसे पीटा उसके बाद धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top