Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दुष्कर्म पीड़ित युवती ने तेजाब पीकर दी जान

Publish Date: June 23 2018 01:44:40pm

भिण्ड (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़ित युवती ने तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस सूत्रों के अनुसार फरवरी  में युवती को अगवा कर उज्जैन ले जा कर दुष्कर्म किया गया था। वारदात के बाद युवती किसी तरह से भाग कर घर आ गई थी। परिजन के साथ युवती ने आरोपी पर उज्जैन के चिमनगंज मंडी थाने में अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था।

सूत्रों ने बताया कि वारदात के बाद से युवती आहत थी। केस दर्ज कराने के कुछ दिन बाद युवती ने तेजाब पी लिया था, जिससे उसकी आहार नली को नुकसान पहुंचा था। परिजन युवती को इलाज के लिए ग्वालियर ले गए थे। ग्वालियर में इलाज भी चला, लेकिन तेजाब के कारण आहार नली गल गई थी। ऐसे में डॉक्टरों ने पिछले दिनों हाथ खड़े कर युवती को गांव ले जाने की सलाह दी थी। कल युवती की मौत हो गई। गोहद चौराहा पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top