Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लश्‍कर-ए-तैयबा ने लॉन्‍च की ऑनलाइन मैगजीन, भारतीय सेना को दी चेतावनी

Publish Date: June 23 2018 02:25:46pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा ने अपनी ऑनलाइन मैगजीन लॉन्च की है जिसमें धमकी देेते हुए लिखा है कि साल 2018 भारतीय सेना और सुरक्षाबलों के लिए जम्‍मू कश्‍मीर में और मुश्किल होने वाला है। लश्‍कर की इस मैगजीन का नाम 'वाइथ' है और इस मैगजीन में इसके प्रवक्‍ता अब्‍दुल्‍ला गजनवी का इंटरव्‍यू भी जारी किया गया है। 

उसने यह भी कहा है कि कश्मीर का समर्थन करना पाकिस्तान का नैतिक और कानूनी दायित्व है। यह मैगजीन अंग्रेजी में उपलब्ध है। इसके अलावा मैगजीन में उन आतंकी हमलों की एक लिस्‍ट भी दी गई है जो साल 2017 में इसे कैडर्स की ओर से अंजाम दिए गए। एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, गजनवी ने एक बार फिर कश्मीर के हालात पर अपना समर्थन दिया। गजनवी ने कहा कि पाकिस्तान में कश्मीर के 'संघर्ष' का समर्थन करने के लिए 'नैतिक और कानूनी' दायित्व है, जो विभाजन का एक 'अधूरा' एजेंडा है। 

बता दें कि कश्मीर घाटी में भारतीय सेना का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल आउट चल रहा है। इसे सबसे पहले 2017 में शुरू किया गया था। इस दौरान काफी आतंकियों को सेना ने मौत के उतारा था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नोटबुक' खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है : जहीर इकबाल

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म 'नोटबुक' के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रख रह...

top