Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

झांसी में आरपीएफ थाने के पीछे मिली युवक की लाश

Publish Date: June 23 2018 02:28:59pm

झांसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में झांसी के आरपीएफ थाने के पीछे एक युवक की खून से सनी लाश मिली है। पुलिस ने आज यहां बताया कि नवाबाद क्षेत्र में रेलवे के आउट हाउस में रहने वाले नीरज रायकवार (25) का शव आरपीएफ थाने के पास स्टैंड से शुक्रवार को बरामद किया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।सूत्रों ने बताया कि युवक ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गयी है, इस संबंश में जांच की जा रही है। 

गौरतलब है कि मृतक की मौत के पहले उसका अपने भाई संतोष से झगड़ा हुआ था। उसकी हत्या हुई या फिर वह हादसे का शिकार, यह अभी तक साफ नहीं हो सका। फिलहल आशंका यह भी जतायी जा रही है कि बड़े भाई ने छोटे भाई का सिर कुचलकर हत्या कर दी है। इस बारे में नवाबाद थाने की पुलिस और मृतक के भाई संतोष से जानकारी ली गई तो बताया गया कि मृतक नशा करता था रात में उसका अपने भाई से झगड़ा हुआ था। इसके बाद संतोष वहां से चला गया और नीरज वहीं रह गया। आशंका यह भी जतायाी जा रही है कि नीरज नशे की हालत में वहां पत्थरों पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस सभी बिन्दुआें पर गहनता से जांच कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top