Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में 488 कार्टन विदेशी शराब बरामद , पांच गिरफ्तार

Publish Date: June 23 2018 02:41:41pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में वैशाली ,सीवान और नांलदा जिले से पुलिस ने आज 488 कार्टन विदेशी शराब बरामद कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हाजीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर जा रहे हैं। इसी आधार पर वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 22 पर एक ट्रक को रोककर तलाशी ली गयी। इस दौरान मिट्टी के बोरा के नीचे छुपाकर ले जाया जा रहा 421 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपया है।ट्रक पर सवार मुकेश कुमार , सतेन्द्र कुमार , टुन्नु कुमार और दीपक कुमार को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

सीवान से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के मैरवा थाना के परसिया गांव के निकट दरौली-मैरवा मुख्य मार्ग पर कार से 40 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया है। मौके से किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बिहारशरीफ से मिली जानकारी के अनुसार नालंदा जिले के बेना थाना के बेना-धमौली गांव के निकट एक मिनी बस को रोककर तलाशी ली गयी। इस दौरान मिनी बस में छुपाकर ले जाया जा रहा 27 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब पश्चिम बंगाल निर्मित है। इस सिलसिले में बेना-धमौली गांव निवासी बिट्टू कुमार को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top