Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्रेमी युगल की हत्या के आरोप में लड़की के पिता सहित तीन गिरफ्तार

Publish Date: June 23 2018 03:32:22pm

अलवर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में मारकपुर गांव में प्रेमी युगल की हत्या का पर्दाफाश कर पुलिस ने आज लड़की के पिता एवं चाचा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मूलचंद राणा ने बताया कि ऑनर किलिंग के चलते प्रेमी युगल की हत्या के आरोप में लड़की के पिता अमीचन्द गुर्जर (45), चाचा नरोत्तम गुर्जर (32) और राजाराम गुर्जर निवासी पेंण्डाका को गिरफ्तार किया गया है।उन्होंने बताया कि क्षेत्र के मारकपुर गांव निवासी अमीचन्द गुर्जर को 14 अगस्त , 2017 को पता चला कि उसकी 16 वर्षीय बेटी घर से गायब हो गई। राजवीर उर्फ रज्जो गुर्जर निवासी मारकपुर अमीचंद की बस पर कंडेक्टर की नौकरी करता था। लड़की के परिजनों को जानकारी मिली कि राजवीर भी कई दिनों से गायब है। तलाश करने पर राजवीर की मोटरसाइकिल एक खेत में पड़ी मिली और लड़की के एक जोड़ी कपड़े भी वहां रखे हुए मिले। इस पर लड़की के परिजनों को राजवीर पर पूरा शक हो गया।  

बाद में लड़की के परिजनों ने तलाश कर दोनों प्रेमियों को माधोगढ़ और कुशालगढ़ से पकड़ कर गांव के एक कमरे में बंद कर उनकी पिटाई की। उन्होंने लड़के की पीट पीट कर निर्ममता पूरक हत्या कर दी और लड़की का भी गला घोट कर हत्या कर दी। बाद में दोनों के शव रेलवे पटरी पर पटक कर इसे आत्महत्या का रुप देने की कोशिश की गई। बाद में मृतक लड़के के परिजनों ने पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करवाया। पुलिस जांच में सामने आया की प्रेमी युगल की हत्या ऑनर किलिंग के चलते लड़की के परिजनों ने की थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top