Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सहपाठी को टॉयलेट में मारने वाला 10वीं का छात्र पकड़ाया, कहा- स्कूल को बदनाम करने के लिए की हत्या

Publish Date: June 23 2018 03:35:36pm

वडोदरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात में वडोदरा शहर के वाडी क्षेत्र के एक स्कूल में कक्षा 9 के एक सहपाठी को चाकू से गोद कर बेरहमी से मार डालने वाले कक्षा 10 के छात्र को पुलिस ने पकड़ लिया है। वडोदरा के पुलिस कमिश्नर मनोज शशिधर ने आज बताया कि शहर के वाडी थाना क्षेत्र स्थित भारती स्कूल के टॉयलेट में नौवीं के छात्र देव तड़वी (14) की हत्या करने वाले 10 वीं की छात्र मिहिर चुनारा (15) को वलसाड, जहां उसकी बुआ रहती है, से कल रात पकड़ लिया गया।

शुरूआती पड़ताल और पूछताछ में पता चला कि चुनारा बहुत ही गुस्सैल स्वभाव का है। उसे होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक ने डांट लगायी थी जिससे वह नाराज था। उसने स्कूल को बदनाम करने के लिए किसी छात्र की हत्या की योजना बनायी। घर से वह चाकू लेकर आया था और संयोगवश देव उसका शिकार बन गया। उसकी पहले से देव को ही मारने की कोई योजना नहीं थी।

बता दें कि मूल रूप से आणंद जिले के बाकरोल का रहने वाला देव कुछ ही समय पहले इस स्कूल में दाखिल हुआ था। वह अपने एक रिश्तेदार के घर रहता था। चुनारा ने उसके ऊपर चाकू के 30 वार किये थे। उसका शव टॉयलेट से मिला था। हत्या में इस्तेमाल चाकू समेत अपने स्कूल बैग को पास ही के एक स्थान पर छोड़ कर चुनारा अपनी फुआ के घर वलसाड भाग गया था। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top