Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कैंट मेट्रो स्टेशन के पास मेजर की पत्नी का गला रेतकर हत्या

Publish Date: June 23 2018 08:40:49pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली के कैंट मेट्रो स्टेशन से शनिवार दिन में एक ऐसी दिल दहला देने वाली खबर आई है जिससे पूरे इलाके में सनसनी मच गई। बता दें कि दिल्ली कैंट एरिया के ब्रार स्क्वायर के पास शनिवार दोपहर करीब 1 बजकर 28 मिनट पर एक शख्स ने एक युवती की हत्या कर दी और फरार हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है। बताया जा रहा है कि युवती मेजर की पत्नी है। हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले पर ज्यादा कुछ बोलने से इनकार कर दिया है।

राजधानी दिल्ली के कैंट एरिया के बरार स्क्वायर में शनिवार को दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक युवकी का गला रेतकर हत्या कर दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि लड़की की हत्या कार में की गई और फिर उसे कैंट मेट्रो स्टेशन के पास फेंक दिया गया। जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर एक बजे के आसपास दिल्‍ली कैंट मेट्रो स्‍टेशन के पास एक युवती का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। युवती की गला रेतकर हत्‍या की गई थी। महिला दिल्ली कैंट इलाके में बने आर्मी बेस हॉस्पिटल में फिजियोथेरपी सेशन के लिए आई थी।

महिला का 10 बजे अस्पताल में थेरपी सेशन था। उसके आधे घंटे के बाद महिला का शव बराड़ इलाके में सकड़ पर पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक युवती की उम्र 30 साल के आसपास है। पुलिस घटना के समय वहां मौजूद लोगों से पूछताछ करने के साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेजों को खंगालने की कोशिश कर रही है। अभी तक कोई ज्यादा खुलासा नहीं हुआ है। इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से बच रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top