Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ट्रक ने बारातियों को कुचला, एक बाराती की मौत दूसरा घायल

Publish Date: June 24 2018 10:35:56am

सीहोर(उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के सलकनपुर राजमार्ग पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने पैदल जा रहे बारातियों को कुचल दिया जिससे एक बाराती की मौत हो गयी और दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना के बाद गुस्साए बारातियों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इटारसी से बारात मठ सरकनपुर धर्मशाला आ रही थी। धर्मशाला पर है लड़की पक्ष के लोग भी पहले से पहुंच गए थे। जहां विवाह कार्यक्रम होना था। कल रात बारात सजधज के मठ धर्मशाला पहुंचने ही वाली थी कि मौत बनकर आया ट्रक बरातियों के ऊपर चढ़ गया और खुशियों का माहौल कुछ ही देर में मातम में बदल गया। हादसे में रीवा निवासी स्वप्निल पांडे की मौत हो गयी, वहीं मुकेश गौर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए भोपाल भेजा गया है। इस दर्दनाक हादसे के बाद गुस्साई भीड़ और बारातियों ने मौत बनकर आये ट्रक को आग के हवाले कर दिया और देखते-देखते ट्रक पूरी तरह से जल गया था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top