Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

3 भाईयों ने नाबालिग से किया रेप, गर्भवती होने पर परिजनों ने आरोपी से ही करा दी शादी

Publish Date: June 24 2018 11:47:48am

पीलीभीत (उत्तम हिन्दू न्यूज): एक 13 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पड़ोस में रहने वाले तीन भाईयोें पर रेप का आरोप लगाया है और कहा हि जब 8 महीने की गर्भवती हो गई उसके परिजनोें ने उसकी शादी एक आरोपी युवक के साथ करवा दी। 

पीड़िता के मुताबिक, शादी के पांच दिन बाद उसने एक बेटे को जन्म दिया। शादी के बाद भी उसका पति और ससुराल पक्ष के लोग उसे मारते-पीटते थे। शनिवार दोपहर पीड़िता अपने भाई संग थाना सुनगढ़ी पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके एक आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा, पूरे मामले की गहनता से जांच कराई जा रही है। जांच में जो भी पक्ष दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


पीड़िता की शिकायत

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक साल पहले इलाके के ही पड़ोस में रहने वाले तीन भाईयों ने घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर उसे किसी को न बताने की धमकी दी। इसी डर के चलते पीड़िता के किसी को इस बात की जानकारी नहीं दी। लेकिन जब पीड़िता 8 माह की गर्भवती हो गई तो अप्रैल में परिजनों को इस बात की जानकारी हुई। 

जानकारी होने के बाद परिजनों ने किशोरी का विवाह शहर के एक मंदिर में आरोपी युवक के साथ कर दिया। इसी बीच 10 अप्रैल को किशोरी ने एक पुत्र को भी जन्म दे दिया। किशोरी का आरोप है कि उसकी डिलीवरी बदायूं के सरकारी अस्पताल में उसकी उम्र 19 वर्ष बताकर कराई गई। बच्चा होने के बाद भी आरोपी उसको लगातार प्रताड़ित करते थे। विरोध करने पर उसको व उसके भाई, पिता को जान से मारने की धमकी दी जाती थी। 
 
किशोरी ने किसी तरह वहां से भागकर अपने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद वह लोग थाना सुनगढ़ी पहुंचे। पीड़िता ने पुलिस को तीनों भाईयों और अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top