Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विश्व हिन्दू परिषद के जवाब में तोगड़िया का अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद्

Publish Date: June 24 2018 03:30:09pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : विश्‍व हिन्‍दू परिषद के पूर्व नेता डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा ने अपने नए संगठन की घोषणा कर दी है। तोगड़‍िया ने अपने नए संगठन का नाम अंतरराष्‍ट्रीय हिन्‍दू परिषद रखा है। नाम का एलान करते हुए उन्‍होंने कहा कि नई टीम बनी है वह अपना काम करेगी। टीम बदली है लेकिन तेवर नहीं बदले हैं। नए संगठन के घोषणा के बाद प्रवीण भाई ने कहा कि वे 26 जून को अयोध्‍या जाएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे। 

बता दें कि विश्‍व हिन्‍दू परिषद से बाहर होने के बाद प्रवीण तोगडिय़ा ने वीएचपी छोड़कर नया संगठन बनाने की बात कही थी। विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) में अपने खासमखास राघव रेड्डी के हारने के बाद गुस्साए प्रवीण तोगडिय़ा बीते 17 अप्रैल से अहमदाबाद में अनिश्चितकालीन उपवास पर बैठे थे। हालांकि तवियत खराब होने के बाद तोगडिय़ा को उपवास घोषित अवधि से पहले ही तोडऩा पड़ा था। उसी समय उन्होंने अपने नए संगठन की बात कही थी। इसके बाद उन्होंने कहा था कि वे जल्द राम मंदिर बनाने के लिए पूरे देश में प्रवास करने वाले हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top