Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शाहजहांपुर में दरोगा का शव नाले से बरामद

Publish Date: June 24 2018 04:08:09pm

शाहजहांपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के सदर बाजार क्षेत्र में रविवार को वायरलेस विभाग में तैनात दरोगा का शव नाले में मिलने से सनसनी फैल गयी।  अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि मुजफ्फरनगर जिले का निवासी मेहरबान अली, शाहजहांपुर पुलिस लाइन में वायरलेस विभाग में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात था। 

वह परिवार के साथ सदर बाजार के मोहल्ला एमनजई जलालनगर में किराये के मकान में रहता था। वह कल शाम ड्यूटी करने के लिए घर से गया था। सुबह उसका शव नाले में पड़ा मिला। उसकी मोटरसाइकिल नाले के पास खड़ी थी। दरोगा के शव पर चोटों के निशान मिले है तथा चेहरा काला पड़ा हुआ है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले की जाँच शुरू कर दी है।
 
गौरतलब है कि मृतक की छोटी बेटी की गत सात अप्रैल को कोचिंग से लौटते समय दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने हत्यारोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मृतक की पत्नी महेराजन का आरोप है कि उनकी दुश्मनी बेटी की हत्या करने वालों से हैं। उसके पति की हत्या भी इन्हीं लोगों ने की है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top