Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बस में करंट से 16 यात्री झुलसे, अस्पताल में भर्ती

Publish Date: June 24 2018 04:15:17pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के करौली जिले के हिंण्डौन सिटी में आज निजी बस के झुलते तारों की चपेट में आने से उसमें सवार 16 लोग झुलस गए। हादसे में झुलसे सभी लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुयी है। 

पुलिस के अनुसार बस अपराह्न लगभग दो बजे अलीपुरा से कोटरा की ओर जा रही थी कि साकरौदा के समीप रास्ते में झुलते बिजली के तारों की चपेट में आ गयी जिससे बस में करंट फैल गया। करंट फैलते ही बस में सवार सभी यात्रियों में अफरा तफरी मच गयी। इस दौरान किसी तरह बस बिजली के तारों से अलग हो गयी। 

बस के बिजली के तारों से अलग होने के बाद यात्रियों की चीख पुकार सुनकर आस पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में सवार झुलसे यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने घटना के बाद बिजली विभाग को झुलते तारों के बारे में जानकारी देकर तत्काल बिजली की आपूर्ति बंद कराई।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top