Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सेना का बड़ा खुलासा, कहा-सीमा पर घुसपैठ के फिराक में सैंकड़ों आतंकवादी 

Publish Date: June 24 2018 06:04:57pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सेना के अधिकारी ने बड़ा खुलासा किया है। रविवार को मीडिया को दिए एक बयान में लेफ्टिनेंट जनरल ए के भट्ट ने कहा कि सीमा पार सैंकड़ो आतंकवादी घुसपैठ के फिराक में बैठे हैं। उन्होंने एक अहम जानकारी देते हुआ कहा कि जम्मू-कश्मीर में करीब 275 आतंकी घुसपैठ करने की फिराक में हैं। उन्होंने कहा कि इस समय खूफिया रिपोर्ट के मुताबिक करीब 250 से 275 आतंकवादी घाटी में सक्रिय हैं।

जनरल भट्ट ने आगे कहा कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ हमारा ऑपरेशन ऑल आउट जारी है। इसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस की मदद के अलावा एनएसजी की भी मदद ली जा रही है। हमारी प्राथमिकता घाटी में शांति कायम करना है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इसके अलावा उन्होंने कहा कि दक्षिण कश्मीर की तुलना में उत्तरी कश्मीर में कम आतंकवादी हैं और माहौल भी बेहतर है। उन्होंने कहा कि हम माहौल को और सामान्य करने की कोशिश कर रहे हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top