Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पाक की नापाक हरकतों से नहीं जाएगी मासूमों की जान, LoC पर जल्द बनेंगे 2000 नए बंकर

Publish Date: June 25 2018 11:35:41am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- पाकिस्तान आए दिन भारतीय सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन करता रहता है। जिसमें कई नागरिक भी पाक की गोलियों का शिकार हो जाते है। अब जानमाल के नुकसान से बचने के लिए सरकार बड़ा कदम उठाने जा रही है। 

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी गोलाबारी के खतरे से जूझ रहे लोगों की सुरक्षा के लिए 2000 सामुदायिक और व्यक्तिगत बंकर बनाने का फैसला जल्द लिया जा सकता है। अधिकारियों और सरकार के बीच इसे लेकर हाई लेवल बैठक बुलाई गई, जिसमें जल्द से जल्द 2000 नए बंकर बनाए जाने का प्रस्ताव रखा गया। जिसे सरकार जल्द ही मंजूरी दे सकती है। 

आंकड़ों की मानें तो इस साल पाकिस्तानी रेंजर्स ने हर दिन भारतीय सीमा पर लगभग दो से तीन बार फायरिंग कर निर्दोष लोगों को अपनी गोलियों का निशाना बनाया है। बीते 172 दिनों में पाक रेंजर्स ने भारतीय सीमा पर कुल 516 बार गोलीबारी की है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top