Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कार्ति चिदंबरम की जमानत के खिलाफ CBI गयी सुप्रीम कोर्ट 

Publish Date: June 25 2018 05:32:36pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की जमानत के खिलाफ केन्द्रीय अन्वूषण ब्यूरो (सीबीआई) सुप्रीम कोर्ट पहुंच गयी है। इसलिए कार्ति की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा कार्ति चिदंबरम को दी गई जमानत के खिलाफ सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

बता दें कि हाईकोर्ट ने कार्ति को 23 मार्च को जमानत दे दी थी। सीबीआई के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में कहा है कि चूकि कार्ति का मामला अभी लंबित है इसलिए उन्हें जमानत नहीं दिया जाना चाहिए। याचिका में सीबीआई ने हाईकोर्ट पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हमारे साथ भेदभाव किया गया है। 

बता दें कि सीबीआई ने पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम पर आईएनएक्स मीडिया केस में 305 करोड़ रुपए के विदेशी निवेश की मंजूरी देने में अनियमितता बरतने का आरोप लगाया था। इस मामले पर चिदंबरम और उनके बेटे के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी। हालांकि बाद में कातिज़् को जमानत दे दी गई थी। इस मामले में इंद्राणी मुखजीज़् और पीटर मुखर्जी से भी पूछताछ हुई थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मीरपुर वनडे : होप के नाबाद शतक से विंडीज ने की बराबरी

मीरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): शाई होप (नाबाद 146) के करियर की ...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top