Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जौनपुर के पूर्व विधायक शचीन्द्र नाथ त्रिपाठी का निधन

Publish Date: June 26 2018 10:16:27am

जौनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश में जौनपुर के बरसठी क्षेत्र से पूर्व विधायक रहे शचीन्द्र नाथ त्रिपाठी का सोमवार देर रात लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल में निधन हो गया । वे लगभग 75 वर्ष के थे।  त्रिपाठी के परिजनों के अनुसार जौनपुर के मडियाहू तहसील क्षेत्र के हरद्वारी गांव निवासी त्रिपाठी को कुछ दिन पहले ब्रेन हैमरेज हो गया था । उनका इलाज लखनऊ के एसजीपीजीआई में चला लेकिन बाद में उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करा दिया गया ,जहां देर रात 11 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

त्रिपाठी 2002 में बरसठी विधानसभा से सपा से पहली बार विधायक चुने गये थे लेकिन 2007 में चुनाव हार गए थे। वर्ष 2012 में जौनपुर जिले की नवसृजित विधानसभा जफराबाद से सपा से विधायक चुने गये थे। वर्ष 2017 में चुनाव लड़े लेकिन सफलता नहीं मिली।पूर्व विधायक के निधन पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के अलावा पूर्व मंत्री एवं विधायक पारस नाथ यादव , अहमद हसन शैलेन्द्र यादव ललई , शिवपाल सिंह यादव, विधान परिषद के सदस्य एसआरएस यादव सहित पार्टी ने नेताओ ने शोक प्रकट किया है।त्रिपाठी का अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर मंगलवार को पूरे नागरिक सम्मान के साथ कर दिया गया । इस अवसर पर बड़ी संख्या में गणमान्य लोग और राजनेता मौजूद रहे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top