Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केरल की चर्च में 5 पादरियों ने महिला के साथ किया यौन उत्पीडऩ, निलंबित

Publish Date: June 26 2018 11:54:42am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): केरला के एक क्रिश्चियन चर्च में पांच पादरियों के द्वारा एक शादीशुदा महिला का कथित यौन उत्पीडऩ करने का मामला सामने आया है जिसके बाद चर्च ने अपने पादरियों को निलंबित कर दिया है। महिला के पति ने आरोप लगाया है कि इन पादरियों ने चर्च में ईश्‍वर के समक्ष पाप स्‍वीकार करने आई उसकी पत्नी के साथ यौन उत्‍पीडऩ किया। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना मलनकरा के ऑर्थोडॉक्स चर्च की है। यहां कोट्टायम जिले के थिरुवल्ला में रहने वाले एक महिला द्वारा एक पादरी के सामने की गई स्वीकारोक्ति का इस्तेमाल उसे ब्लैकमेल करने के लिए किया गया। जबकि चर्च के कानून के तहत उन बातों को गुप्त रखना चाहिए था। महिला के पति ने एक ऑडियो क्लिप में बताया कि शादी से पहले उसकी पत्नी के साथ एक पादरी ने यौन दुव्र्यवहार किया था और पादरी ने शादी के बाद भी यह दुव्र्यवहार जारी रखा।

जब उसकी पत्नी ने अपनी आप-बीती दूसरे पादरी को बताई तो दूसरे पादरी ने उसकी परेशानी को सुलझाने की बजाए उसने भी यौन दुव्र्यवहार करना शुरू कर दिया। पीडि़ता के पति का कहना है कि दूसरे पादरी ने इसकी सूचना अपने साथी पादरियों को दी जिन्होंने उसकी पत्नी का कथित तौर पर शोषण करना शुरू कर दिया। पीडि़ता के पति ने सभी पादरियों को पद से हटाने की मांग की है और कहा कि वह पत्नी को और बेइज्जती से बचाने के लिए उसकी पहचान को सार्वजनिक तौर पर उजागर नहीं करना चाहता। चर्च के प्रवक्ता ने बताया कि पादरियों को निलंबित करके जांच के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि आरोपियों के खिलाफ आरोप सही पाए जाते हैं तो चर्च इसकी शिकायत पुलिस में करेगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top