Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गृह मंत्रालय ने PM मोदी की बढ़ाई सुरक्षा, नए दिशानिर्देश जारी

Publish Date: June 26 2018 12:41:18pm

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय गृह मंत्रालय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए नए दिशानिर्देश जारी किए हैं। मंत्रालय से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी। मंत्रालय पहले ही सभी राज्यों को नए दिशानिर्देशों के बारे में सूचित कर चुका है। 

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जून की शुरुआत में हुई एक बैठक के दौरान यह फैसला किया था कि मोदी की सुरक्षा को बढ़ाए जाने की जरूरत है। इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा और खुफिया ब्यूरो के निदेशक राजीव जैन शामिल हुए थे। नक्सलियों द्वारा मोदी की हत्या की कथित साजिश रचने के चलते यह फैसला लिया गया। महाराष्ट्र पुलिस ने सात जून को पुणे में एक अदालत को सूचित किया था कि उन्होंने छह जून को दिल्ली के निवासी रोना विल्सन के घर से एक 'पत्र' जब्त किया था जिसमें मोदी को रोड शो के दौरान निशाना बनाए जाने का जिक्र था। रोना विल्सन छह जून को गिरफ्तार हुए उन लोगों में से एक है, जिन पर नक्सलियों के साथ संबंध रखने के आरोप हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक 620 करोड़ रुपये की कमाई की

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रज...

top