Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र : पूर्व मुख्यमंत्री एन.डी तिवारी ने खाली किया सरकारी बंगला

Publish Date: June 26 2018 12:50:16pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायणदत्त तिवारी के परिजनों ने माल एवेन्यू स्थित सरकारी बंगले की चाबी राज्य संपत्ति विभाग को सौंप दी है। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्रियों कल्याण सिंह, राजनाथ सिंह, मुलायम सिंह और अखिलेश यादव ने भी सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद सरकारी बंगला खाली कर दिया था। शीर्ष अदालत के फैसले के बाद एनडी तिवारी की पत्नी डॉ. उज्‍जवला तिवारी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर बंगला खाली करने के लिए समय मांगा था। 

उन्होंने तिवारी के गंभीर रूप से बीमार होने के कारण लखनऊ आने में असमर्थता जताई थी। समय नहीं मिलने पर 18 जून को उनका जरूरी सामान बंगले से निकाल दिया गया था। तिवारी के निजी सचिव मुकेश शर्मा ने राज्य संपत्ति विभाग के जेई व अन्य स्टाफ को बुलाकर सामान का मिलान कराया और बंगले की चाबी सौंप दी। राज्य संपत्ति अधिकारी योगेश कुमार शुक्ला ने बंगले की चाबी मिल जाने की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश से जिन छह पूर्व मुख्यमंत्रियों के आवास खाली हुए हैं, उनमें एनडी तिवारी भी शामिल हैं। उनके नाम 1, माल एवेन्यू बंगला आवंटित था। तिवारी गंभीर रूप से बीमार होने की वजह से दिल्ली के साकेत के निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top