Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तन्वी पासपोर्ट मामला : दिया गलत पता, रद्द हो सकता है पासपोर्ट

Publish Date: June 26 2018 01:45:42pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) :  उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अनस-तन्वी पासपोर्ट मामले में अब नया मोड़ आया है। लोकल इंटेलिजेंस यूनिट (एलआईयू) की जांच में अनस और तन्वी के लखनऊ में रहने से संबंधित कोई पेपर्स नहीं मिला है, जबकि पासपोर्ट नियमों के अनुसार एक साल से अधिक एक ही पते पर निवास होना चाहिए। एलआईयू जांच में तन्वी सेठ के एक साल से लखनऊ में रहने के कोई साक्ष्य नहीं मिले है। इस बात को लेकर जांच एजेंसी की गंभीरता बढ़ गयी है। अब संभावना यह व्यक्त की जा रही है कि दोनों तन्वी सेठ का पासपोर्ट रद्द किए जा सकता है। 

तन्वी ने पासपोर्ट के लिए अपनी ससुराल कैसरबाग स्थित घर का पता दिया था। एलआईयू की टीम ने तन्वी की ससुराल कैसरबाग में पूछताछ की लेकिन जांच टीम के हाथ कोई सबूत नहीं लगा। जिससे माना जा रहा है कि तन्वी सेठ का पासपोर्ट रद्द हो सकता है। पासपोर्ट मामले में तन्वी ने धर्म के नाम पर अपमान किए जाने का आरोप लगाते हुए विदेश मंत्री और पीएम को ट्वीट किया था। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और सुर्खियों में आ गया। तन्वी का आरोप है कि विकास मिश्र ने पेपर्स देखने के बाद दूसरे धर्म में यानि मुस्लिम से शादी करने के बारे में सवाल-जवाब करने लगे। 

इतना ही नहीं उन्होंने दोनों को एक की उपनाम रखने की एडवाइस भी दे डाली थी। जबकि अफसर का कहना था कि तन्वी अलग-अलग नाम पर पासपोर्ट चाहती थी। विकास मिश्रा ने मीडिया के सामने तन्वी सेठ द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया था। उन्होंने कहा था कि तन्वी सेठ गलत तरीके से अपने पति का नाम पासपोर्ट में शामिल कराना चाहती थीं, जिस निकाहनामे को आधार बनाकर वह यह दावा कर रहीं थीं, उसमें उनका नाम सादिया अनस लिखा हुआ था। इसकी जानकारी उन्होंने आवेदन में नहीं दी थी। इसे लेकर उन्होंने आपत्ति जाहिर की थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top