Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पति की न्यायालय से गुहार : पत्नी करती है अश्‍लील चैटिंग, तलाक दिला दीजिए जज साहब

Publish Date: June 26 2018 02:19:14pm

नई दिल्‍ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजधानी दिल्‍ली की अदालत में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक शख्‍स ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि उसकी पत्‍नी दूसरे मर्दों से अश्‍लील चैटिंग करती है और इसलिए वो तलाक चाहता है। उसने अपनी दलील में उक्त शख्स ने कहा है कि पत्‍नी की इस शर्मनाक करतूत से उसे शार्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। इस हैरान कर देने वाले गुहार पर कोर्ट असमंजस में है और कोर्ट ने पत्‍नी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। एक साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी। पत्‍नी अपने पति से दूरी बनाने लगी और संबंधों से इंकार करने लगी तो पति अदालत पहुंच गया और तलाक की मांग करने लगा।

उसने तलाक के लिए Whatsapp पर पत्‍नी द्वारा दूसरों से की गई अश्‍लील चैटिंग को आधार बनाया। पति ने अदालत में आरोप लगाते हुए कहा-पत्नी के पास मेरे लिए वक्त नहीं है। वह देर रात तक वाट्सएप पर दूसरे लोगों से चैटिंग करती है। अश्लील मैसेज, तस्वीरें और वीडियो भेजती है। विरोध करने पर वह किसी झूठे आरोप में न फंसा दे, इसलिए पत्नी के वाट्सएप से सुबूत जुटाएं। जज साहब! ऐसी जिंदगी जीने से अच्छा है कि मुझे तलाक दिला दीजिए। पति की तरफ से वकील मनीष भदौरिया ने बताया कि भागीरथी विहार में रहने वाले युवक की 7 मई 2017 को शाहदरा निवासी युवती से शादी हुई थी लेकिन दोनों के बीच संबंध ठीक नहीं रहे। साथ ही परिवार के लिए जो जरूरी यौन संबंध है उसपर भी पत्नी के द्वारा नकारात्मक दृष्टिकोण है।

अधिवक्‍ता मनीष भदौरिया के मुताबिक महिला अपने पति से शारीरिक संबंध भी नहीं बनाना चाहती है। इतना ही नहीं वो उससे ठीक से बात तक नहीं करती और रात-रात भर गैर मर्दों से अश्‍लील चैटिंग करती है। युवक की अर्जी पर सुनवाई करते हुए न्यायाधीश एसके सरपाल ने उसकी पत्नी को नोटिस भेजा और महिला ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया। बहरहाल, अदालत ने दंपती को शादी बचाने के लिए आखिरी मौका देते हुए इस मामले को मध्यस्थता केंद्र भेज दिया है। अब 20 अगस्त को मामले की अगली सुनवाई होगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट गिरा, टीम इंडिया की मैच में शानदार वापसी

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): एरॉन फिंच (50) और मार्कस हैरिस (70) की शतकीय साझेदारी के दम पर ...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top