Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सरकार मर्यादा न सिखाए वचन निभाए : तोगड़िया

Publish Date: June 26 2018 09:24:29pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर मंगलवार को हमला बोलते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर संतों को मयादज़ सिखाने की नसीहत देने के बजाए उन्हें अपना वचन निभाना चाहिए। तोगडिय़ा इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर बरसे। लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से मुखातिब तोगडिय़ा ने कहा कि दिल्ली में अंतराज़्ष्ट्रीय हिंदू परिषद की शुरुआत करके अब राम लला के दशज़्न करने आज अयोध्या जा रहा हूं। 

तोगडिय़ा ने कहा, चार साल में मंदिर बनाने के लिए कानून लाने की बात कही गई थी, लेकिन यह आज तक नहीं हुआ। यह हिंदुओं के साथ और भगवान राम के साथ विश्वासघात है। भाजपा के लोग छद्म हिंदू हैं। जनता 2019 में इनको सबक सिखाएगी। ज्ञात हो कि प्रवीण तोगडिय़ा ने नए संगठन अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद का गठन किया है। तोगडिय़ा ने राम मंदिर के मुद्दे पर भाजपा को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा, भाजपा का नेतृत्व झूठा है। भाजपा सरकार के चार साल हो गए, लेकिन अभी तक कोई कानून नहीं बना। राम मंदिर के लिए हमें तीसरे विकल्प की तलाश करनी होगी।

उन्होंने सरकार के समक्ष मांग रखते हुए कहा कि संसद में कानून बनाकर काशी विश्वनाथ मंदिर, मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि और अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि हिंदुओं को सौंपी जाए। भाजपा द्वारा लगातार अदालत के फैसले का हवाला देने से नाराज तोगडय़िा ने कहा कि वर्ष 1984 में यह संकल्प लिया गया था कि सोमनाथ की तजज़् पर अयोध्या में मंदिर बनेगा। अगर अदालत के आदेश से ही मंदिर बनाना था तो जनता को वचन नहीं देना चाहिए था। कारसेवक बनाकर मुलायम की गोलियां नहीं खिलवानी चाहिए थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top