Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अमरनाथ यात्रियों का पहला जत्था रवाना, सुरक्षा चाक चौबंद

Publish Date: June 27 2018 09:21:37am

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): अमरनाथ यात्रियों का पहला जत्था बुधवार की सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच भगवती नगर आधार शिविर से रवाना हो गया। जम्मू कश्मीर के मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रमण्यम, राज्यपाल एनएन वोहरा के सलाहकार बी.बी. व्यास और विजय कुमार ने जत्थे को हरी झंडी दिखायी और यहां के आधार शिविर से रवाना किया।

यह जत्था आज गांदेरबल स्थित बालटाल और अनंतनाग स्थित नुनवाल, पहलगाम आधार शिविर पहुंचेगा और उसके बाद यात्री वहां से तीन हजार 880 किलोमीटर की ऊंचाई पर स्थित बाबा अमरनाथ के गुफा के लिए रवाना होगें।

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक एस डी सिंह जामवाल ने कहा कि शांतिपूर्ण यात्रा के लिए सभी तैयारियां कर ली गयी हैं और साीमा पार के किसी भी नापाक इरादे को नाकाम करने के लिए सुरक्षाबल के जवान पूरी तरह तैयार हैं। जत्थे में 1554 पुरुष ,320 महिलाओं और 20 बच्चों समेत कुल 1904 यात्री शामिल हैं। यात्री सुरक्षा- व्यवस्था को लेकर आश्वस्त हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top