Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुठभेड़ में इनामी अपराधी सहित दो को किया गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी व बदमाश घायल

Publish Date: June 27 2018 10:46:57am

इटावा(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में इटावा के जसवंतनगर इलाके में हुई मुठभेड़ के बाद 50000 के इनामी अपराधी एवं उसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ में एक बदमाश एवं दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बुधवार को यहं बताया कि बदमाश किसी बडी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए थे लेकिन सिरहौल चौराहे पर पुलिस चैकिंग दौरान हुई मुठभेड के बाद अपराधी और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड मे अपराधी को गोली लगी है वही जसवंतनगर इंस्पेक्टर के अलावा एक अन्य पुलिस कर्मी भी गोली लगने से घायल हो गया है। त्रिपाठी ने बताया कि जसवंतनगर में सिरहौल चौराहे के पास पुलिस की गश्ती टीम चैकिंग कर रही थी कि उनको एक बुलेरो संदिग्ध हालात मे आती हुई दिखाई। पुलिस ने अपने तरीके से उसको रोकने की कोशिश की लेकिन बुलेरो सवार बदमाशों की ओर से गोलियॉ चलाई जाने लगी बचाव मे पुलिस की ओर से भी गोलियॉ चलाई गई । जिसमे मैनपुरी के रहने वाले एक बदमाश बाबी यादव को पैर मे गोली लग गई उसको दूसरा साथी अभिषेक पकड लिया गया लेकिन तीसरा साथी मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया। 

पुलिस ने बुलरो से एक एसबीबीएल गन के अलावा एक रिवाल्वर भी बरामद की गई है। मुठभेड मे घायल जसंवतनगर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह, 50000 के इनामी अपराधी बाबी यादव एंव अन्य पुलिस कर्मी को उपचार के लिए मुख्यालय के डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बाबी की गिरफ्तार पर 50 हजार रूपये के इनामी की घोषणा कर रखी थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top