Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नीतीश ने लालू को फोनकर जाना हालचाल, तेजस्वी ने कसा तंज

Publish Date: June 27 2018 12:16:46pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार की राजनीति में 'बड़े भाई' और 'छोटे भाई' के रूप में चर्चित राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की फोन पर बातचीत लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने 'चाचा' नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए निशाना साधा। दरअसल, मंगलवार का नीतीश (छोटे भाई) ने मुंबई के अस्पताल में इलाज करवा रहे लालू प्रसाद को फोन कर हालचाल पूछा था। इसकी सूचना मीडिया में आने के बाद ही तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लालू प्रसाद की चार महीने बाद याद आई है। 

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, 'यह और कुछ नहीं बल्कि देरी से की गई 'कर्टसी कॉल' थी। रविवार को ही फिस्टुला का ऑपरेशन हुआ है। अस्पताल में भर्ती होने के चार महीने बाद आश्चर्यजनक रूप से नीतीश जी को उनके खराब स्वास्थ्य के बारे में पता चला। मैं उम्मीद करता हूं कि वह महसूस करेंगे कि वह भाजपा-राजग मंत्रियों के अस्पताल में लालू जी का हालचाल पूछने वाले अंतिम राजनेता हैं।  

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद इन दिनों मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को उनका ऑपरेशन हुआ। रांची उच्च न्यायालय ने लालू को इलाज के लिए औपबंधिक जमानत दी है। 

गौरतलब है कि मंगलवार को ही तेजस्वी ने नीतीश के लिए महागठबंधन के दरवाजे हमेशा के लिए बंद होने की बात कही थी। ऐसे में नीतीश द्वारा बीमार लालू को फोन करने के बाद बिहार में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। पिछले कई दिनों से भाजपा और जद (यू) में लोकसभा चुनाव में सीटों को लेकर बयानबाजी का दौर चल रहा है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


शादी के बंधन में बंधे साइना नेहवाल और पी. कश्यप, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के दो स्टार बैडमिंटन खिल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top