Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अलकायदा के निशाने पर भारतीय ट्रेनें, रची डिरेल करने की साजिश 

Publish Date: June 27 2018 02:28:43pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : रेलवे मुख्यालय दिल्ली की ओर से तमाम रेलवे स्टेशनों को आतंकी खतरे को लेकर पत्र लिखा गया है। रेलवे के द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि रेलवे स्टेशनों और रेल पटरियों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। रेलवे ने अपने अलर्ट में सभी कर्मचारियों को सचेत रहने का आदेश दिया है। रेलवे के मुताबिक आतंकी संगठन अलकायदा रेल दुर्घटना की बड़ी साजिश रच रहा है। रेलवे की ओर से जारी खत में कहा गया है कि अलकायदा यात्री ट्रेनों को पटरी से डिरेल करने की साजिश रच रहा है। इसके लिए अलकायदा अपने ठिकानों पर ही आतंकवादियों को ट्रेन को पटरी से उतारने की ट्रेनिंग दे रहा है।

अलकायदा के डिरेलमेंट मैनुअल के सामने आने के बाद रेलवे ने सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से अलकायदा रेलगाडिय़ों को निशाने बनाने की धमकी दे रहा है। फिलहाल रेलवे मुख्यालय दिल्ली की ओर से इन स्टेशनों को अलर्ट कर दिया गया है, जिसमें गाजियाबाद, तुगलकाबाद, पानीपत, दिल्ली, निजामुद्दीन, पलवल, आनंद विहार, मेरठ और नई दिल्ली है। गौरतलब है कि इससे पहले इसी महीने रमजान के मौके पर आतंकी संगठन अलकायदा ने मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन में धमाके की धमकी दी थी। इस धमाके के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई। आतंकियों ने उस वक्त ईमेल कर धमकी दी थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top