Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राजग में सीट बंटवारे को लेकर कोई विवाद नहीं : जद (यू)

Publish Date: June 27 2018 03:47:44pm

हाजीपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल दलों के बीच आगामी लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर मचे घमासान के बीच जद (यू) के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव रामचंद्र प्रसाद सिंह ने यहां बुधवार को कहा कि समय आने पर राजग में शमिल सभी दल मिल बैठकर सीट बंटवारे के मामले को सुलझा लेंगे। 

राज्य भर में रोड शो कर रहे सिंह ने हाजीपुर में संवाददाताओं से कहा कि जद (यू) संगठन की ताकत मजबूत करना चाहता है, ताकि जहां भी इसके उम्मीदवार उतरें, उनकी जीत सुनिश्चत की जा सके।

राजग में जद (यू) के 'बड़े भाई' होने के पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह के बयान पर उन्होंने कहा कि "लोकतंत्र में कहीं कोई बड़ा-छोटा नहीं होता है। इसमें बड़े भाई और छोटे भाई का सवाल कहां उठता है। सभी बराबर होते हैं। 

उल्लेखनीय है कि संजय सिंह ने तीन दिन पहले कहा था कि बिहार राजग में जद (यू) बड़े भाई की भूमिका में है, और इस कारण लोकसभा चुनाव में जद (यू) ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगा। आऱ सी़ पी़ सिंह ने कहा, राजग में बिहार के चार दल हैं और सभी दल के लोग उचित समय आने पर मिल बैठकर सीट बंटवारे के मामले को तय कर लेंगे। इसे लेकर किसी को कोई परेशानी नहीं है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top