Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लखनऊ में बीएसएफ के डिप्टी कमांडेन्ट को गोली मारने वाले इनामी सहित 21 आरोपी गिरफ्तार  

Publish Date: June 27 2018 06:45:45pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के डिप्टी कमांडेन्ट को गोली मारकर लूटपाट करने वाले 25 हजार रुपये के इनामी और उसके साथी सहित कुल 21 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने बुधवार को संवाददाताआें को यह जानकारी दी। उन्हाेंने बताया कि गत छह जून की रात बदमाशों ने आलमबाग इलाके में बीएसएफ के डिप्टी कमांडेन्ट एम शरण पाण्डेय के साथ लूटपाट की और विरोध करने पर उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया था। इस घटना का खुलासा करते हुए मंगलवार देर रात पुलिस ने पीजीआई इलाके से मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी विक्की उर्फ अभय विक्रम को उसके साथी सुमित मैसी के साथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए अदालत में पेश किया गया है।उन्होंने बताया कि इसके अलावा मंगलवार रात गोमतीनगर और चिनहट क्षेत्र से तीन-तीन और काकोरी से एक आरोपी को गिरफ्तार किया जबकि नगराम पुलिस ने एक वारण्टी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गोसाईगंज पुलिस ने गत नौ मई को दहेज हत्या के आरोप में दर्ज मामले में नामजद महेश को देवसिंहखेड़ा से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। 

कुमार ने बताया कि कृष्णानगर पुलिस ने बुधवार को सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते समय मोहम्मद्दीन, जतिन लामा, पंकज वर्मा और विवेक यादव को मुंडावीर मन्दिर के पास से गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से करीब दो हजार रुपये की नगदी बरामद की। इनके अलावा चिनहट पुलिस ने चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों महेश उर्फ फूफा, विकास और हसीब को गिरफ्तार कर लाखों का चोरी का माल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा नाका इलाके से पुलिस ने विनोद उर्फ अरमान और शकील को सेवना मोड़ पान दरीबा से गिरफ्तार किया। उनके पास से क्रमशः 80 और 75 ग्राम अवैध डायजापाम पाउडर बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि गत 22 जून को हुसैनगंज इलाके में हुई एक युवक अभिषेक की हत्या के मामले में एक आरोपी रिषभ सोनकर को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गये सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top