Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हरदोई में बदमाशों ने पेट्रोल पम्प की लूटपाट, दो ग्राहकों को मारी गोली

Publish Date: June 28 2018 10:14:42am

हरदोई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  उत्तर प्रदेश में हरदोई के देहात कोतवाली क्षेत्र में हथियार बंद बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोला दिया और कर्मचारियों को बंधक बनाकर हजारों रुपए की नगदी लूट ली तथा विरोध करने पर दो ग्राहकों को गाेली मार दी।पुलिस उपाधीक्षक राना विजय सिंह ने गुरुवार को बताया कि बुधवार रात करीब नौ बजे कोतवाली देहात इलाके में हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर स्थित आईटीसी चौपाल सागर के पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने धावा बोल कर कर्मचारियों को बंधक बना लिया। उन्होंने तमंचों के बल वहां रखा हजारों रुपया लूट लिया ।

तमंचा लहराते हुए फरार होते समय पेट्रोल पंप पर मौजूद कुछ ग्राहकों ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग कर दी, इस घटना में गोली लगने से रमेश कुमार और शिवप्रताप घायल हो गये । गंभीर हालत में दोनों लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है। लूट की पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी में कैद तस्वीरों के जरिए लुटेरो तक पहुंचने का दावा कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top