Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अज्ञात बदमाशों ने पिता पुत्री का अपहरण कर पिता की हत्या

Publish Date: June 28 2018 10:57:20am

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के उदयपुर शहर में अज्ञात बदमाशों ने उदियापोल बस स्टेंड से पिता पुत्री का अपहरण कर लिया और पिता की चाकू मारकर हत्या कर लाश सड़क पर फेंक कर फरार हो गये। 
वारदात के बाद लूटेरों के चंगूल से छुटी पुत्री ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव अस्पताल में पहुंचाया।वारदात की जानकारी मिलते ही सूरजपोल थानाधिकारी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मय एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।सूरजपोल थानाधिकारी आदर्श कुमार ने बताया कि आबकारी विभाग में कार्य करने वाला यशवंत शर्मा अपनी पुत्री नेहा के साथ आज तड़के लगभग तीन बजे निजी बस से अहमदाबाद से उदयपुर पहुंचा था। वहां बस स्टेंड पर वह ओटो की प्र्रतीक्षा कर रहा था तभी उनके पास गुजरात नंबर की एक वैन आकर रूकी और दोनों को उसमें बैठा लिया।

उन्होंने बताया कि वैन चालक उन्हें गलत रास्ते में ले गया और सूनसान इलाका देख लूट के इरादे से उन्हें धमकाया और उसके बाद यशवंत शर्मा को चाकूओं से गोद कर हत्या कर उनके शव को सड़क पर पटक दिया। इसके बाद वैन चालक उनकी पुत्री नेहा को भी कुछ दूर ले जाकर छोंड़ दिया।उन्होंने बताया कि नेहा ने मुख्य सड़क पर आकर अपने परिजनों को फोन पर जानकारी दी जिसके बाद पुलिस और उनके परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश के लिये नाकाबंदी कर दी गयी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top