Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मगहरः PM मोदी ने किया 24 करोड़ की लागत से बनने वाली संत कबीर अकादमी का शिलान्यास 

Publish Date: June 28 2018 11:35:59am

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की बनारस संसदीय सीट से सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार सुबह 9:30 बजे विशेष विमान से अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ पहुंचे और उसके बाद विशेषदल के साथ संत कबीर की नगरी मगहर पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मगहर पहुंच गए हैं। हवाईअड्डे पर उनका स्वागत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया ने किया। यहां पहुंच कर पीएम मोदी ने संत कबीर जी की समाधि पर चादर भी चढ़ाई और नमन किया। इसके बाद पीएम मोदी ने यहां संत कबीर के निर्वाण स्थल का दौरा किया और 24 करोड़ की लागत से बनने वाली संत कबीर अकादमी का शिलान्यास किया। कुछ देर बाद पीएम मोदी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के इस दौरे को भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत के रूप में देख रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कल मगहर जाकर तैयारियों का जायजा लिया था। योगी कबीर की मजार भी गए थे। मजार पहुंचने पर वहां के संरक्षक ने उन्हें कबीर टोपी पहनाने की कोशिश की लेकिन योगी ने टोपी पहनने से इनकार कर दिया था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top