Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दो दिवसीय दौरे पर कानपुर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

Publish Date: June 28 2018 11:41:02am

कानपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गुरुवार को अपने दो दिवसीय दौरे में उत्तर प्रदेश के औद्योगिक नगर कानपुर पहुंच गये। वायुसेना के विशेष हवाई विमान से सुबह 9:35 पर चकेरी हवाई अड्डे पर पहुंचे राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना मौजूद थे। कोविंद के साथ उनकी पत्नी सविता कोविंद और बेटे प्रशांत भी आए हैं। हवाई अड्डे से राष्ट्रपति भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान आई आई टी के दीक्षांत समारोह के लिए रवाना हों गये जहां वह मेधावियों को उपाधि और मेडल से सम्मानित करेंगे। दीक्षा समारोह में 1576 छात्रों को उपाधि दी जाएगी। जिसमें 1337 छात्र और 239 छात्राएं शामिल हैं।
समारोह के बाद शाम साढ़े चार बजे से शाम सात बजे तक वे सेना की छावनी स्थित एमईएस गेस्ट हाउस में शहर के जनप्रतिनिधियों, उद्यमियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं व शिक्षाविदों से मिलेंगे।

राष्ट्रपति रात्रि विश्राम छावनी स्थित एम इ एस गेस्ट हाउस में करेंगे। कल यानी 29 अप्रैल को वह रागेंद्र स्वरूप सभागार में बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित समारोह में बार एसोसिएशन के हॉल की आधारशिला रखेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी समारोह में शामिल होने की उम्मीद है। शहर में 26 घंटे 50 मिनट बिताने के बाद में वह कल दोपहर 1255 बजे इलाहाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top