Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

योजनाओं को जनता तक पहुंचाएं विधायकः  रामलाल

Publish Date: June 28 2018 11:46:02am

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने पार्टी विधायकों से कहा है कि वे योजनाएं याद रखते हुए उनके क्रियान्वयन की चिंता और जनता में उनकी चर्चा करें। कल यहां भाजपा विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए श्री रामलाल ने कहा कि विधायक कार्यकर्ताओं को भी योजनाओं के प्रति प्रोत्साहित करें, पार्टी चौथी बार मध्यप्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश को ऐसे मुख्यमंत्री मिले है, जिनकी संवेदनशीलता के कारण समाज में पार्टी के प्रति जबरदस्त सहानुभूति है, कांग्रेस का जमीन पर कुछ नहीं बचा। उन्होंने कहा कि पार्टी को विधानसभा चुनाव में कांग्रेस मुक्त बूथ की कल्पना के साथ उतरना है। उन्होंने सभी को सोशल मीडिया पर भी सक्रिय होने को कहा।

संगठन महामंत्री ने प्रदेश के विभिन्न जिलों के प्रभारी मंत्रियों को अपने अपने प्रभार के जिलों में 2 से 3 दिन का प्रवास करने और जनता की समस्याओं को निपटाने के भी निर्देश दिए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना को जनता के बीच ले जाएं। बिजली बिल माफी और संबल योजना के कार्ड होल्डर से 200 रूपए फ्लेट बिजली शुरू करना अत्यंत महत्वाकांक्षी कार्य है। बकाया बिजली माफी योजना भी सरकार लेकर आयी है। सारे बिल माफ होंगे और सभी पुराने प्रकरण समाप्त कर दिए जायेंगे।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता देश और दुनिया में विचारधारा और शुचिता के लिए जाना जाता है। चुनाव में आर्थिक शुचिता बनाए रखने के लिए पार्टी ने कूपन की व्यवस्था की है। चुनाव कार्यकर्ता और जनता के द्वारा मिलने वाले 'आर्थिक स्नेह' से लड़ा जाएगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 277/6 रन, तीन बल्लेबाजों ने लगाए अर्धशतक

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे और तीसरे सत्र में तीन-तीन विकेट गंवाने के बावजूद आस्ट्रेल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top