Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बच्ची से दुष्कर्म कर उसपर चाकू से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Publish Date: June 28 2018 01:52:58pm

मंदसौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के मंदसौर शहर के काेतवाली थाना क्षेत्र में एक बालिका से दुष्कर्म के बाद उसे चाकू मारकर घायल कर देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम स्कूल से लौट रही बालिका को आरोपी बहला फुसला कर बस स्टैंड के पीछे नाले के किनारे झाड़ियों में ले गया। वहां उसके साथ हैवानियत से कुकर्म करने के बाद चाकू से गले पर प्रहार कर घायल कर दिया। आरोपी इमरान बालिका को मृत समझ कर वहाँ से भाग निकला। कल सुबह झाड़ियों के किनारे बालिका को घायल और बेहोश स्थिति में लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी।

बालिका का प्राथमिक उपचार मंदसौर में करने के बाद गंभीर हालत को देख कर इंदौर ले जाया गया, जहां वह अब खतरे से बाहर है। घटना को लेकर नागरिकों में रोष फैल गया था और पुलिस ने सक्रियता से जांच करते हुए कल शाम तक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। नशे के आदी हम्माल इमरान ने अपना जुर्म कबूल किया है। उसके विरुद्ध शहर कोतवाली थाने में सम्बद्ध धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top