Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पत्नी की हत्या कर थाने पहुंच आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

Publish Date: June 28 2018 02:18:24pm

दुर्ग (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए उसकी हत्या कर दी और थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय पांडे ने बताया कि जामुल थाना अंतर्गत बोलिए बोगदा पुलिया के समीप रहने वाला दीनाराम साहू अपनी पत्नी कल्याणी साहू के चरित्र पर संदेह करता था इसके चलते दोनों के बीच आए दिन वाद विवाद होता रहता था।

आज कल्याणी(30)अपने घर में खाना बना रही थी तभी आरोपी दीनाराम साहू वहां पहुंचा और दोनों के बीच वाद विवाद शुरू हो गया इस बीच तैश में आकर उसने पत्नी के सिर पर सिल पत्थर मार कर उसे गंभीर रुप से जख्मी कर दिया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

उन्होने बताया कि हत्या करने के बाद वह स्वयं थाने पहुंचा और घटना की जानकारी जामुल पुलिस को दी उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया।आरोपी को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top