Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुंबई के रिहायशी इलाके में गिरा चार्टर्ड प्लेन, 5 लोगों की मौत

Publish Date: June 28 2018 02:52:39pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई से बड़ी खबर है। यहां घाटकोपर इलाके में दोपहर करीब सवा 1 बजे चार्टर्ड विमान क्रैश हो गया है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक  जिस इमारत पर यह विमान गिरा है वो निर्माणाधीन थी। हादसे का शिकार हुआ विमान पहले यूपी सरकार का बताया जा रहा था लेकिन बाद में सरकार ने इसका खंडन कर दिया है।

उड़ान भरने के बाद यह चार्टर प्लेन एक इमारत पर क्रैश हो गया। हादसे के बाद इमारत में आग लग गई है। जानकारी के अनुसार विमान में सवार दो पायलट और दो विमान रखरखाव इंजीनियरों समेत एक राहगीर की इस हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि विमान में एक महिला भी सवार थी। अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि कितना नुकसान हुआ है। 
 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच चुकी है और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है। मुंबई फायर ब्रिगेड के मुताबिक, ये दुर्घटना मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक खुले जगह पर हुई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top