Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा ने अमरनाथ गुफा के दर्शन किए

Publish Date: June 28 2018 05:09:53pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा ने गुरुवार को पवित्र अमरनाथ गुफा के दर्शन कर राज्य में शांति और सौहार्द्र की कामना की। राजभवन के एक जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि बुधवार रात से लगातार हो रही बारिश के कारण दोनों मार्गों पहलगाम तथा बालटाल मार्ग पर अवरुद्ध यात्रा गुरुवार दोपहर के आसपास फिर शुरू हुई।

अमरनाथ श्राइन बोर्ड के प्रमुख वोहरा तथा बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ), सेना के वरिष्ठ अधिकारी, पुलिस, केंद्रीय पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों ने अमरनाथ गुफा के प्रथम पूजा समारोह में शामिल हुए। 

वोहरा ने राज्य में शांति, सौहार्द्र, प्रगति और समृद्धि की कामना की। उन्होंने तीर्थ यात्रियों के लिए किये गये इंतजामों का जायजा लिया। शिविर के डायरेक्टरों तथा प्रबंधन में जुटे सभी पदाधिकारियों को प्रभावकारी निगराने रखने तथा यात्रा को सुगम संचालित करने के लिए 24 घंटे निगरानी पर जोर दिया है। श्राइन बोर्ड के सीईओ उमंग नरूला ने एक बार फिर श्रद्धालुओं से आग्रह किया है कि वे चिकित्सा जांच तथा वैध यात्रा परमिट लेकर यात्रा करें।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top