Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अमित शाह ने बंगाल में 'जन संपर्क अभियान' की शुरुआत की

Publish Date: June 28 2018 05:12:25pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को पार्टी के 'जन संपर्क अभियान' के हिस्से के रूप में पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में ग्रामीण परिवारों के बीच पहुंचे। पिछले चार सालों में राजग शासन की सफलताओं को रेखांकित करने के लिए राष्ट्रव्यापी 'जन संपर्क अभियान' शुरू किया गया है। 

दो दिवसीय बंगाल दौरे के अपने दूसरे दिन शाह ने लखदा गांव में कहा, मैं यहां लोगों को देश के गरीबों के लिए मोदी सरकार की पहलों के बारे में बताने आया हूं। मैंने बंगाली में मुद्रित उन दस्तावेजों को वितरित किया है। पिछले चार वर्षो में देश के हर घर तक पहुंच बनाने की कोशिश में जुटी इस सरकार के प्रयास के बारे में संदेश देने के लिए हम प्रत्येक घर तक अपनी पहुंच बना रहे हैं।

उन्होंने कहा, भाजपा ने देश में करीब एक करोड़ परिवारों से मिलने का लक्ष्य रखा है। मैं हमारी पार्टी के 'जन संपर्क अभियान' के हिस्से के रूप में पुरुलिया आया हूं और यहां इस पहल की शुरुआत करते हुए मैंने गांव के पांच परिवारों से मुलाकात की है। शाह झारखंड की सीमा से सटे जिले में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां भाजपा ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ पिछले महीने पंचायत चुनाव में महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की है।

वह पुरुलिया में मारे गए तीन भाजपा कार्यकर्ताओं के शोकसंतप्त परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात करेंगे। इनकी कथित रूप से पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद हत्या कर दी गई थी। इससे पहले शाह ने बीरभूम जिले के तारापीठ में प्रसिद्ध तांत्रिक मंदिर का भी दौरा किया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top