Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लखनऊ पुलिस के साथ डकैतों की मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

Publish Date: June 29 2018 10:33:23am

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार सुबह पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ में दो डकैत गोली लगने से घायल हुए, जबकि चार भाग निकले। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। 

पुलिस ने बताया कि घायल बदमाशों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों के पास से बांग्लादेशी करेंसी, तमंचे और चाकू बरामद किए गए हैं। लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने बताया, हमें यह सूचना मिली थी कि कुछ बांग्लादेशी डकैत क्षेत्र में मौजूद हैं। इसी आधार पर उन्हें पकड़ने के लिए हम घेराबंदी कर रहे थे। 

दीपक के मुताबिक, पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सर्विलांस की मदद से शुक्रवार सुबह गाजीपुर के जुगौली क्रॉसिंग के पास और महानगर क्षेत्र के पेपर मिल कॉलोनी के पास उन्हें घेर लिया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से दोनों घायल हुए।

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए एक बदमाश की पहचान शफीकुल के रूप में हुई है। वह बांग्लादेश के मडलगंज क्षेत्र का रहने वाला है। वह अवैध तरीके से भारत में दाखिल हुआ था। उन्होंने बताया कि ये बांग्लादेशी बदमाश पिछले साल डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top