Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश में बारिश से गर्मी से राहत मिली 

Publish Date: June 29 2018 10:50:39am

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में हुई मानसूनी बारिश के चलते शुक्रवार को गर्मी से राहत है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में भी राज्य में मानसूनी बारिश का दौर जारी रहेगा।

राज्य में शुक्रवार की सुबह से गर्मी का असर बीते दिनों के मुकाबले कम है। अधिकांश हिस्सों में हल्के बादलों का डेरा है, जिससे बादलों और सूरज के बीच लुकाछिपी का दौर जारी है। 

बीते 24 घंटों में राज्य के कई भागों में बादल बरसे, जिससे तापमान में गिरावट आई है, वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में बारिश होने की संभावना जताई है। 

राज्य में मानसून की दस्तक के साथ मौसम के मिजाज बदले हैं। शुक्रवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 22.8 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 23.4 डिग्री, ग्वालियर का 25 डिगरी और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 24.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

वहीं, गुरुवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 27.1 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 27.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 31.8 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 28.7 डिग्री सेल्सियस रहा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top