Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बहराइच में आदमखोर तेंदुए ने महिला को निवाला बनाया

Publish Date: June 29 2018 01:08:31pm

बहराइच (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बहराइच के सुजौली क्षेत्र में एक महिला को तेंदुए ने अपना निवाला बना डाला। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के निशानगाड़ा वनरेंज के बदलूपुरवा लोहरा कारीकोट निवासिनी महिला फूल केशरी (60 वर्ष) शुक्रवार को शौच के लिए घर के निकट खेत जा रही थी कि घात लगाए बैठे तेंदुए ने हमला कर दिया और गर्दन दबोच कर कुछ दूर तक ले गया।

चीख पुकार सुनकर परिवार तथा आसपास के लोग दौड़ पड़ें तब तक तेंदुआ महिला को छोड़ कर जंगल में भाग गया। जबतक महिला को इलाज के लिए कहीं ले जाते इससे पहले गले और पीठ पर भारी जख्म होने के कारण मौके पर ही महिला की मृत्यु हो गई।

सूचना पाकर घटनास्थल पर वनरक्षक फिरोज खान, डब्लूडब्लूएफ के वरिष्ठ परियोजना अधिकारी दबीर हसन तथा थानाध्यक्ष विनोद मिश्रा दलबल के साथ पहुचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर परिवार तथा गाँव लोगों में आक्रोश है। डब्लूडब्लूएफ के वरिष्ठ परियोजना अधिकारी दबीर हसन ने तत्कालीन सहायता राशि दस हजार रुपये मृतक के परिवार को दिए।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top