Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दरिंदों को सभ्य समाज में रहने का हक नहीं: शिवराज सिंह चौहान

Publish Date: June 29 2018 01:19:56pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि मंदसौर जिले में मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी को जल्द से जल्द सख्त सजा मिले, इसके लिए पूरी सरकार हरसंभव प्रयास करेगी। चाैहान ने अपने निवास पर पत्रकारों को बताया कि सात वर्ष की बालिका के साथ घटित घटना बेहद दुखद है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ सबूत भी जुटा लिए हैं। अब सरकार प्रयास करेगी कि मामला अदालत में शीघ्र पहुंचे और वहां पर सुनवायी भी जल्दी हो।

चौहान ने दोहराया कि इस तरह के दरिंदों को सभ्य समाज में रहने का हक नहीं है और ऐसे लोगों को फांसी से कम सजा नहीं होना चाहिए। प्रशासन आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए पूरा प्रयास करेगा।

मुख्यमंत्री ने पीड़ित बालिका के संदर्भ में कहा कि वह मध्यप्रदेश की बेटी है और वे स्वयं उसके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं। सरकार प्रयास कर रही है कि वह पूरी तरह स्वस्थ हो जाए। इंदौर के अस्पताल में भर्ती बेटी के स्वास्थ्य की वह स्वयं ही लगातार जानकारी ले रहे हैं। सरकार पीड़ित परिवार के भी साथ है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top