Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुखिया पति की गोली मारकर हत्या, पुत्र घायल

Publish Date: June 29 2018 02:51:12pm

बांका (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार में बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के बाथनी गांव के निकट अपराधियों ने कल रात कुसमाहा पंचायत की मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी तथा पुत्र को घायल कर दिया। पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार कुश्वाहा ने आज यहां बताया कि कुसमाहा पंचायत की मुखिया मुन्नी देवी के पति नवल किशोर चौहान (50) कल रात बिदुआ गांव में एक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद अपने पुत्र के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे तभी बाथनी गांव के निकट पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने गोलियां चलायी। 

इस दुर्घटना में नवल किशोर चौहान की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में नौ लोगो के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top