Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुलिस का दावा, भय्यूजी महाराज के गुप्त सेवादार ने पत्र के माध्यम से खोले कई राज

Publish Date: June 29 2018 05:16:41pm

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : संत भय्यूजी  महाराज की खुदकुशी करने के सारे तार उनकी पत्नी डॉ. आयुषी की तरफ मुड़ते दिख रहे हैं। डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के पास वीरवार को एक गुमनाम खत पहुंचाया गया है, जिसमें आयुषी पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। खत में लिखा है कि जिस दिन से डॉ. आयुषी से भय्यूजी ने शादी की उसके बाद से ही उनकी जिंदगी में उथल-पुथल शुरू हो गई थी। आयुषी ने जहां भय्यूजी को परिवार वालों से अलग करना शुरू कर दिया था वहीं  बेटी कुहू से भी दूरी बनाने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया था।

पत्र में आरोप लगाया गया है कि उसकी नजरें उनकी प्रॉपर्टी और कैश पर थी। यह सारे आरोप डॉ. आयुषी पर उस खत में लगाए गए हैं। बताया जा रहा है कि 11 पन्नों का यह पत्र महाराज के सेवादार ने ही भेजा है। पत्र में आश्रम और परिवार की गोपनीय बातों का भी उल्लेख किया गया है। पत्र की सत्यता जांचने के आदेश दे दिए गए हैं। बता दें कि डीआईजी हरिनारायणचारी को यह पत्र वीरवार को मिला है। पत्र में लिखा है कि वह भय्यू महाराज का विश्वसनीय सेवादार है लेकिन उसकी हत्या की जा सकती है इसलिए उसने अपना नाम नहीं बताया है। उसने पत्र में लिखा है कि वह महाराज का सच्चा सेवादार था और उनकी मौत का राज जानता है और वह चाहता है कि भय्यूजी को मौत तक पहुंचाने वाले को सजा मिले। 

इस गुप्त सेवादार ने यह भी लिखा है कि भय्यू महाराज पिछले दो साल से मानसिक तनाव में थे। डॉ. आयुषी से शादी के बाद से ही वह काफी अकेलापन महसूस करने लगे थे। उनकी दूसरी पत्नी  उनके हर काम में दखलअंदाजी करने लगी थीं। उन्होंने आश्रम आना भी कम कर दिया था। यही नहीं वह उनके रिश्तेदारों से मिलने जुलने पर भी पाबंदी लगाने लगी थी। पत्र में इस बात का खुलासा भी किया गया है कि आयुषी महाराज की पहली पत्नी माधवी की चर्चा होने पर भड़क जाया करती थीं। 

यही नहीं उन्होंने घर में लगी उनकी सारी तस्वीरों को भी हटवा दिया था। 11 पन्नों के पत्र में सेवादार ने आयुषी और भय्यूजी के परिवार से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया है। जिसमें लिखा है कि भय्यूजी इतने तनाव में थे कि उन्होंने आखिरकार मौत को गले लगा लिया। बता दें कि भय्यू जी 12 जून को अपने इंदौर स्थित सिल्वर स्प्रिंग टाउनशिप में अपने बंगले पर कनपटी पर गोली मार जीवनलीला समाप्त कर ली थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top