Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा का चुनावी अभियान प्रारंभ, देशभर में होगी महिला बाइक रैली 

Publish Date: June 29 2018 08:07:21pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : संसदीय आम चुनाव भले 2019 में हो लेकिन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अभी से अपने पक्ष में माहौल बनाना प्रारंभ कर दिया है। लिहाजा भारतीय जनता पार्टी देशभर में महिलाओं की बाइक रैली के आयोजन का कार्यक्रम बना रही है। रैली का आयोजन भाजपा की महिला विंग करेगी। पार्टी किसी भी रैली में कम से कम 200 मोटरबाइक चाहती है। भाजपा देशभर में ऐसी 300 रैलियां करना चाहती है। भाजपा सूत्रों ने वनइंडिया से बताया है कि पार्टी हर शहर से ऐसी महिलाओं की लिस्ट बना रही है, जो बाइक चला सकती हैं और रैली में शामिल होना चाहती हैं।

पार्टी इस तरह की एक रैली 28 मई को भोपाल में कर चुकी है और ये काफी सफल भी रही थी। अब पार्टी देशभर में ऐसी रैलियां चाहती है। पार्टी ओडिशा में चार और छह जुलाई को महिलाओं की बाइक रैली को लेकर तैयारियां कर कर रही है। पार्टी का इसके पीछे मकसद महिलाओं को पार्टी के साथ जोडऩा है। ओडिशा के बाद भाजपा महिला मोर्चा आठ जुलाई से 11 जुलाई के बीच गोवा में बाईक रैली करेगा। इन रैलियों में भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष विजया राहतकर भी मौजूद रहेंगी। सूत्रों के मुताबिक, इन रैलियों के जरिए भाजपा ये दिखाने की भी कोशिश करेगी कि वो महिलाओं के आगे बढऩे और उनके सशक्तिकरण को लेकर लगातार काम कर रही है। पार्टी ने इन रैलियों को लेकर महिलाओं की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की बात कही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top