Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विधवा पुत्री के घर रह रहे पिता की गोली मारकर हत्या

Publish Date: June 30 2018 10:11:31am

इटावा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में इटावा के सैफई क्षेत्र में दमाद की हत्या के बाद बेटी को उसका हक दिलाने का प्रयास कर रहे उसके पिता की कुछ लोगों ने शुक्रवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने शनिवार को यहॉ बताया भरथना इलाके के नगला चंदेठी निवासी लाखन सिंह यादव (50) की बेटी की शादी सैफई क्षेत्र के नगला अच्छेलाल निवासी ललित नारायण से की थी। पिछले साल किसी बात को लेकर हुए परिवार के झगड़े में ललित नारायण की हत्या कर दी गई थी।

दामाद की हत्या के बाद लाखन अपनी पत्नी के साथ बेटी के घर रहने आ गया। लाखन बेटी और उसके बच्चों को परिवारिक जमीन और सम्पत्ति में हिस्सा दिलाना चाहता था लेकिन बेटी की ससुराल वाले उसे जमीन आदि में हिस्सा नहीं देना चाहते थे। उसकी बेटी का देवर अवधेश लाखन सिंह को आए दिन धमकी देता था।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम लाखान सिंह गांव के बाहर रेलवे लाइन के पास शौच के लिए गया था। उसी समय उसे गोली मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। इस मामले में लाखन सिंह के पुत्र धर्मवीर सिंह ने लाखन सिंह के समधी रामवीर और उसके पुत्र अवधेश कुमार आदि चार लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। त्रिपाठी ने बताया कि लाखन सिंह यादव के दामाद ललित नारायण की हत्या के बाद अपनी बेटी को जमीन दिलाने के लिए उसके हक की लड़ाई लड़ रहा था जिसे रामवीर सिंह और अवधेश बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। इसी कारण उसकी हत्या कर दी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top