Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बुलंदशहर में सड़क हादसे में एक परिवार की तीन सदस्यों की मृत्यु

Publish Date: June 30 2018 01:27:05pm

बुलंदशहर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के गुलावठी क्षेत्र में शनिवार को ट्रक और कार की भिड़ंत में सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी समेत पत्नी और पुत्र की मृत्यु हाे गयी। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेरठ नगर के रोहटा रोड़ निवासी पूर्व सैन्य अधिकारी कर्मवीर सिंह (62), पत्नी मूर्ति देवी (58 ) और पुत्र दीपक (27 ) के साथ बुलंदशहर जिले के गांव पवसरा में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। वे आज तडके शादी समारोह से अपने घर कार से लौट रहे थे। 

इस बीच बुलंदशहर मेरठ राजमार्ग संख्या 235 पर गांव बराल के पास तेज गति से सामने से आ रहे बीस टायरा ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों को किसी प्रकार कार से बाहर निकाला। तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड कर फरार हो गया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top