Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सरकारी अस्पताल का बुरा हाल : मरीज को बेडशीट के सहारे खींचकर ले गए परिजन

Publish Date: June 30 2018 02:29:41pm

नांदेड़ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सरकारी अस्पतालों की बेहाली की एक और तस्वीर सामने आयी है। आए दिन सरकारी अस्पतालों की बदहाल व्यवस्था की पोल खोलने वाली तो खबरें आपने खूब पड़ी होगी लेकिन इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो सरकारी अस्पताल के काले करतूत को दिखा रहा है। महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले से अस्पताल प्रशासन की व्यवस्था पर सवालिया निशान उठाने वाली घटना सामने आयी है। सोशल मीडिया पर डाले गए उक्त वीडियो में साफ दिख रहा है कि नांदेड़ के सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर की कमी के कारण मरीज को परिजन बेडशीट के सहारे खींचकर ले जा रहे हैं। यह वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। यह घटना डॉ. शंकरराव चव्हाण सरकारी अस्पताल की है। 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो चला है। जिसके बाद यूजर अस्पताल प्रशासन की व्यवस्था को कोस रहे हैं। वहीं, अस्पताल के डीन चंद्रकांत मस्के ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही यह भी कहा कि वहां मौजूद अधिकारियों के अनुसार, रोगी को बताया गया कि एक स्ट्रेचर खाली होने वाला है, लेकिन परिजनों ने इंतजार नहीं किया और मरीज को बेडशीट से खींचकर ले गए। हमें इस घटना की कोई शिकायत नहीं मिली है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top