Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बॉयफ्रेंड संग पकड़े जाने पर पिता ने की बेटी की हत्या, घर में दफनाया शव

Publish Date: June 30 2018 02:29:43pm

मुजफ्फरपुर (उत्तम हिंदू न्यूज) : ककरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तेवड़ा गांव में पुलिस ने ऑनर किलिंग के आरोप में एक पिता को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने अपनी 18 साल की लड़की साकिरा की हत्या कर शव को घर में दफना दिया था और इसके पीछे का कारण था कि पिता ने बेटी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ लिया था। 

पुलिस ने शुक्रवार को मकसूद के घर से उसे गिरफ्तार कर शव को खोदकर निकाला। पुलिस को शक है कि इसमें लड़के के पिता मकसूद के अलावा किसी अन्य व्यक्ति का भी हाथ हो सकता है। मकसूद ने भी अपनी बेटी की हत्या की बात मानी और कहा कि बेटी गलत रास्ते पर चल रही थी इसलिए उसकी हत्या कर शव घर में ही दफना दिया। मकसूद ने कहा कि वह सम्मान बचाना चाहता था इसलिए उसने ये सब किया।

इस बारे में मृतक लड़की के भाई साकिब अहमद का कहना है कि उसकी बहन की उम्र 15 साल थी और वह एक ऐसे परिवार के लड़के के साथ रिश्ते में थी जिसके साथ उनकी पुरानी दुश्मनी है। उसने कहा कि उसके घर के एक सदस्य की उस लड़के के परिवार ने काफी समय पहले हत्या कर दी थी। इसी कारण उसके पिता ने उसकी बहन की हत्या कर दी। मकसूद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top